fbpx
  Previous   Next
HomeNationlatest Newsशिक्षक और छात्र के अमर्यादित फोटोशूट पर मचा बवाल, टीचर को गोद...

शिक्षक और छात्र के अमर्यादित फोटोशूट पर मचा बवाल, टीचर को गोद में उठाया, Kiss के फोटोज वायरल हुई !

कर्नाटक से शिक्षक और 10वीं कक्षा का छात्र के बीच रिश्ते को तारतार करते हुए "फोटोशूट" वायरल हुई है जो चर्चा का विषय बना हुआ है.

शिक्षक और छात्र के बीच का रिश्ता गंगा तरह पवित्र होता है लेकिन कर्नाटक से टीचर और उसके एक स्टूडेंट की साथ में फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिस पर बवाल हो गया है. यूजर्स ने टीचर और स्टूडेंट के इस फोटोशूट पर नाराजगी ज़ाहिर की है.

54554


दरअसल”फोटोशूट” एक स्टडी टूर के दौरान हुआ था और टीचक मुरुगामल्ला के सरकारी हाई स्कूल से हैं. और छात्र 10वीं कक्षा का है. तस्वीरों में टीचर, स्टूडेंट को गले लगाते और किस करते हुए दिख रहा है और एक तस्वीर में उसने उसे गोद में भी उठा लिया है. फोटो कोलाज को अमित सिंह राजावत ने एक्स पर पोस्ट किया था.

112111

अमित सिंह राजावत ने अपने पोस्ट में कहा, “एक समाज के रूप में हम कहां जा रहे हैं? कर्नाटक के मुरुगमल्ला चिक्काबल्लापुर जिले में 10वीं कक्षा के एक छात्र के साथ एक सरकारी स्कूल शिक्षक के रोमांटिक फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.” उन्होंने यह भी बताया कि छात्र के माता-पिता ने ब्लॉक शिक्षा अधिकारी के पास शिकायत दर्ज कर शिक्षक के व्यवहार की गहन जांच की मांग की है.

karnataka row

वायरल हुई तस्वीरों में टीचर और स्टूडेंट की पहचान उजागर नहीं की गई है. इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स की कई प्रतिक्रियाएं आईं हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, “छात्र के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. वह निर्दोष नहीं है.” दूसरे ने कहा, “शिक्षक व्यावहारिक रूप से अपने छात्र को प्यार करने की मुद्रा में प्रशिक्षित कर रहा है.”एक यूजर ने सवाल किया कि फोटोशूट पर हंगामा क्यों हो रहा है, उन्होंने कहा कि “इसमें कुछ भी गलत नहीं है” और अगर कार्रवाई करनी है तो “दोनों को दंडित किया जाना चाहिए”. डेक्कन हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार, शिकायत मिलने के बाद बीईओ वी उमादेवी ने स्कूल का दौरा किया और कुछ पूछताछ की. अधिकारी ने आउटलेट को बताया कि वह उचित पूछताछ किए बिना कुछ भी नहीं कहना चाहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

More News

कब्ज की समस्या से है परेशान तो आज से ही खाना शुरू करें ये ड्राई फ्रुट, कब्ज की समस्या हो जाएगी छूमंतर

ड्राई फूड्स का सेवन सेहत के लिए बहुत फायदेमंद माना जाता है बस इसके खाने का समय और तरीका भर सही होना चाहिए. अखरोट...

ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज ने ‘थाला’ को लेकर क्यों कह दी ये बड़ी बात कि “यह एकदम समझ से परे है कि…”,

आईपीएल में एमएस धोनी की बैटिंग को देखर हर कौई हैरान है, आईपीएल में एमएस धोनी ने लखनऊ के खिलाफ 9 गेंदों में नाबाद...

गजबे अंदाज में दिखी सिंघम अगेन का नया पोस्टर में दीपिका पादुकोण, रोहित शेट्टी बोले- मेरी हीरो !

रोहित शेट्टी की सिंघम फ्रेंचाइजी की अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज हुआ है. रोहित शेट्टी इस बार कॉप यूनिवर्स में ऐसा...

RELATED NEWS

सलमान खान से मुलाकात के बाद किसने ली लॉरेंस बिश्नोई को खत्म करने की कसम !

महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मंगलवार को अभिनेता सलमान खान के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की. हाल ही में मुंबई के बांद्रा स्थित...

सलमान खान के घर के बाहर हुए हमले को लेकर किसने कहा कि ” यह तो ट्रेलर था.. ताकत को समझ जाओ “….

सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के ठीक बाहर रविवार सुबह 5 बजे फायरिंग की गई. दो बाइक से आए हमलावरों ने 4 राउंड...

आयुष्मान योजना के तहत ‘बुजुर्गों’ के अच्छे दिन आ सकता है, बुजुर्गों’ को 5 लाख तक का फ्री इलाज !

देश के आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के नागरिकों को आयुष्मान योजना के तहत सरकार लाभार्थियों को ₹5,00,000 तक निःशुल्क स्वास्थ्य बीमा प्रदान की...