fbpx
  Previous   Next
HomeNationlatest Newsइजरायल में टीवी एंकर खुलेआम बंदूक लेकर क्यों कर रही है लाइव,...

इजरायल में टीवी एंकर खुलेआम बंदूक लेकर क्यों कर रही है लाइव, तस्वीरें हो रहीं वायरल !

इजरायली टीवी एंकर लिटल शेमेश लाइव टीवी पर बंदूक के साथ देखी गई. वायरल हो रही तस्वीर में एंकर डेस्क पर अपनी कमर में बंदूक फंसाए हुए बैठे देखा जा सकता है.

इजराइल और गाजा के बीच जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. 7 अक्टूबर 2023 को शुरू हुए युद्ध में अब तक दोनों ओर से हजारों लोग मारे जा चुके हैं और लाखों लोग खौफ में जीने को मजबूर हैं. अब यहां खौफ इस कदर बढ़ गया है कि एक इजरायली एंकर लाइव टीवी पर खुलेआम बंदूक लेकर आई. लाइव टीवी पर अपनी कमर में पिस्टल बांधकर एक महिला एंकर को देखा गया. अब एंकर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Lital Shemesh 640x480 1

इजरायली ब्रॉडकास्टर चैनल 14 के साथ समाचार एंकर के रूप में काम करने वाले लिटल शेमेश ने हमास के एक और हमले की चिंताओं के बीच लाइव टीवी पर बंदूक के साथ देखी गई. वायरल हो रही तस्वीर में एंकर डेस्क पर अपनी कमर में बंदूक फंसाए हुए बैठे देखा जा सकता है.

Anchor With Gun On live TV

इज़राइल में बढ़ती सुरक्षा चिंताओं को देखते हुए, कई महिलाओं ने खुद को हैंडगन से लैस करना चुना है. लिटल शेमेश की हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में उन्हें बंदूक रेंज में शूटिंग का अभ्यास करते हुए भी दिखाया गया, जहां उन्होंने लोगों से “खुद को हथियारबंद करने” का आह्वान किया है.

2221212112

टीवी एंकर शेमेश ने युद्ध मोर्चों से रिपोर्टिंग करते हुए और साथ ही अपने सैनिक की वर्दी में अपनी कई तस्वीरें भी साझा की हैं. उन्होंने 2002 से 2005 तक आईडीएफ (इज़राइल रक्षा बल) सीमा पुलिस डिवीजन में एक पूर्ण लड़ाकू सैनिक के रूप में कार्य किया. लगभग 100 पुरुषों की एक इकाई में, वह केवल पांच महिलाओं में से एक के रूप में खड़ी थी. मूल रूप से इंटेलिजेंस को सौंपे गए, शेमेश ने एक चुनौतीपूर्ण लड़ाकू भूमिका अपनाने पर जोर दिया, जो मुख्य रूप से देश भर में चौकियों पर तैनात थी.

222

हमास के शुरुआती हमले के तुरंत बाद शेमेश ने गाजा पट्टी में इजरायल द्वारा जवाबी हमले की योजना बनाने के बारे में चिंता व्यक्त की. 12 अक्टूबर, 2023 को फॉक्स न्यूज के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, उन्होंने कहा, “आतंकवाद के खिलाफ इस युद्ध को लड़ने के लिए, हमास के खिलाफ इस युद्ध को लड़ने के लिए पूरे देश को भर्ती किया जा रहा है. हमने 75 में इज़राइल में इस तरह का नरसंहार नहीं देखा है. यह हमारे लिए दूसरा नरसंहार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

More News

इस फ्लॉप फिल्म को लेकर बॉलीवुड का खिलाडा कुमार आज भी है शर्मिंदा, बजट 300 करोड़ कमाई आधी भी नहीं हुई थी.

साल 2022 में एक 300 करोड बजट की एक फिल्म आई थी जिसे यशराज बैनर ने प्रोड्यूस किया था. फिल्म पर पानी की तरह...

विधानसभा चुनाव से पहले हरियाणा बीजेपी में ‘दंगल ! टिकट न मिलने से कई बड़े नेताओं ने बीजेपी से दिया इस्तीफा

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल बज चुका है. जिसके तहत बीजेपी ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है लेकिन पहली लिस्ट...

पीएम मोदी का सिंगापुर दौरा गेम चेंजर साबित होगा? सिंगापुर में पीएम मोदी का मिशन कैसे होगा सफल ?

पीएम मोदी आजकल सिंगापुर के दौरे पर है, इस दौरे में पीएम मोदी ने कई बड़े समझौतों पर हस्ताक्षर भी किए हैं. PM नरेंद्र...

RELATED NEWS

बुलंदशहर में दिनदहाड़े भाजपा नेता पूर्व प्रधान रामवीर कश्यप की हत्या, भाजपा नेता की हत्या से इलाके में हड़कंप

यूपी के बुलंदशहर में दिन दहाड़े भाजपा के सांसद प्रतिनिधि रहे डोमला हसनगढ़ गांव के पूर्व प्रधान रामवीर कश्यप की रंजिशन गोलियां मारकर हत्या...

‘दुश्मनों के संहार’ के लिए आ चुका है INS Arighat, नेवी को मिली दूसरी परमाणु पनडुब्बी… जानिए क्या है खासियत ?

इंडियन नेवी की न्यूक्लियर सबमरीन‘ INS अरिघात' बनकर तैयार है. यह सबमरीन 29 अगस्त को स्ट्रेटेजिक फोर्स कमांड यानि SFC का हिस्सा बन गई....

खुशखबरी: 23 लाख सरकारी कर्मचारियों के लिए मोदी सरकार की सौगात, यूनिफाइड पेंशन स्कीम किया मंजूर !

मोदी सरकार ने सरकारी नौकरी करने वाले लाखों कर्मचारियों के लिए बडी सौगत लेकर आए है. जी हां, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल...