fbpx
  Previous   Next
HomeNationलद्धाख में BJP ने अपने मुस्लिम उपाध्यक्ष अपने बेटे की वजह से...

लद्धाख में BJP ने अपने मुस्लिम उपाध्यक्ष अपने बेटे की वजह से को पार्टी से निकाला गया है, वजह जानकर होगी हैरानी !

नजीर अहमद के बेटे पर एक बौद्ध महिला को घर से भगाने का आरोप है. इस बारे में नजीर अहमद स्पष्टीकरण देने का मौका दिया गया था. जिसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की गई.

लद्दाख में भारतीय जनता पार्टी के एक वरिष्ठ नेता को उनके बेटे की एक हरकत की वजह से पार्टी से निष्कासित कर दिया गया. लद्दाख में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष रहे 74 वर्षीय नजीर अहमद के बेटे ने एक बौद्ध महिला के साथ भागकर शादी कर ली थी. जिसके कारण बीजेपी ने नजीर अहमद को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है.
बीजेपी की लद्दाख यूनिट ने एक बयान में इसकी जानकारी दी है. बयान में कहा गया कि नजीर अहमद के बेटे पर एक बौद्ध महिला को घर से भगाने का आरोप है. इस बारे में नजीर अहमद स्पष्टीकरण देने का मौका दिया गया था. जिसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की गई.

Untitled design 34

नजीर अहमद के निष्कासन का आदेश बुधवार बीजेपी की कार्यकारी बैठक के बाद लद्दाख बीजेपी प्रमुख फुंचोक स्टैनज़िन की ओर से जारी किया गया. इसमें कहा गया- “पलायन लद्दाख में सभी धार्मिक समुदायों के लिए अस्वीकार्य है, क्योंकि यह क्षेत्र के लोगों के बीच सांप्रदायिक सद्भाव और एकता को खतरे में डालता है.”

love jihad 202106209855

शादी के खिलाफ था परिवार
अहमद के बेटे ने बौद्ध महिला से एक महीने से ज्यादा समय पहले शादी की है. तब से उनका कोई पता नहीं चल रहा है. इस पूरे मामले पर निष्कासित बीजेपी नेता ने कहा कि उनका परिवार बौद्ध महिला के साथ उनके बेटे मंजूर अहमद की शादी के खिलाफ था. लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि दोनों घर से भागकर एक महीने से कहां रह रहे हैं. बताया जा रहा है कि नजीर अहमद जब हज यात्रा के लिए सऊदी अरब गए थे. उन्हीं दिनों उनके बेटे ने बौद्ध महिला से शादी की. नजीर अहमद ने कहा, “मेरा बेटा 39 साल का है. जिस महिला से उसने शादी की है, वह 35 साल की है. मेरा मानना ​​है कि दोनों ने 2011 में ही निकाह कर लिया था. पिछले महीने जब मैं हज यात्रा पर था, तब उन्होंने कोर्ट मैरिज की थी.

1200 675 19289929 thumbnail 16x9 bjp

निष्कासित बीजेपी नेता ने कहा कि पार्टी से निकाले जाने से पहले उनसे कहा गया था कि वे इस्तीफा दे दें, क्योंकि वह अपने बेटे का पता नहीं लगा पा रहे हैं. अहमद ने कहा, “मुझे नहीं पता कि उन्होंने मेरे बेटे की शादी के लिए मुझे क्यों दोषी ठहराया, जबकि हमारा पूरा परिवार इसके खिलाफ था. मैंने उसका पता लगाने की कोशिश की है. मैंने मेरे बेटे को ढूंढने के लिए श्रीनगर और कई अन्य स्थानों का दौरा भी किया.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

More News

आयुष्मान योजना के तहत ‘बुजुर्गों’ के अच्छे दिन आ सकता है, बुजुर्गों’ को 5 लाख तक का फ्री इलाज !

देश के आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के नागरिकों को आयुष्मान योजना के तहत सरकार लाभार्थियों को ₹5,00,000 तक निःशुल्क स्वास्थ्य बीमा प्रदान की...

एकबार फिर से बाल-बाल बचे ऋषभ पंत , खुद को बचाने के लिए बहुत ज्यादा लगाना होगा जोर !

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने शुक्रवार को लखनऊ सुपर जॉयंट्स को मात देने में उनकी शानदार पारी की भूमिका सबसे अहम रही....

सरसों के तेल में ये चीजें मिलाकर बनाएं कैमिकल रहित नेचुरल हेयर डाई, कभी नहीं लगानी पड़ेगी कैमिकल हेयर कलर

भारत में सरसों तेल का इस्तेमाल सदियों से चला आ रहा है. सरसो तेल का इस्तेमाल खाने के साथ घरेलू इलाज में भी इस...

RELATED NEWS

आयुष्मान योजना के तहत ‘बुजुर्गों’ के अच्छे दिन आ सकता है, बुजुर्गों’ को 5 लाख तक का फ्री इलाज !

देश के आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के नागरिकों को आयुष्मान योजना के तहत सरकार लाभार्थियों को ₹5,00,000 तक निःशुल्क स्वास्थ्य बीमा प्रदान की...

सरकार KYC के नियमों में बड़ा बदलाव कर लाने जा रही है Uniform KYC, क्या मिलेगा फा?

KYC हमारे जीवन का एक अहम हिस्सा बन गया है. सभी तरह के बैंकिक कार्यो के लिए केवाईसी सबके लिए अनिवार्य है. हर काम...

टोल टैक्स भुगतान के लिए फास्टैग सिस्टम हुआ पुराना अब सैटेलाइट से कट जाएंगे आपके पैसे. जानें, कैसे काम करेगा सिस्टम !

भारत से विशाल देश में जहां वाहन का भार दिन -प्रतिदिन बढती जा रही है और टोल बूथ पर जाम की समस्या आ हो...