fbpx
  Previous   Next
HomeEntertainmentपुष्पा की श्रीवल्ली की डिग्री सुन आप चौंक जाएंगे, एक्टिंग ही नहीं...

पुष्पा की श्रीवल्ली की डिग्री सुन आप चौंक जाएंगे, एक्टिंग ही नहीं पढ़ाई में भी टॉप रही हैं बॉलीवुड की ये सात एक्ट्रेस !

फिल्म इंडस्ट्री सिर्फ ग्लैमरस से नहीं बल्कि इंडस्ट्री में कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस भी हैं जो एक्टिंग के साथ पढ़ाई में भी अव्वल रह चुकी हैं.

बॉलीवुड में कई ऐसी हिरोइन है जो अपने ग्लैमर के साथ साथ एजुकेशन के लिए भी जानी जाती है. इंडस्ट्री में कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस भी हैं जो एक्टिंग के साथ पढ़ाई में भी टॉप कर चुकी हैं. इन एक्ट्रेसेस ने पढ़ाई के साथ बड़े पर्दे पर भी अपनी छाप छोड़ी है. इस लिस्ट में परिणीति चोपड़ा से लेकर सई पल्लवी तक कई एक्ट्रेसेस शामिल हैं. आपको बताते हैं कि बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की इन खूबसूरत हसीनाओं ने पढाई में कौन सा तीर मारा है.

whatsapp image 2021 07 14 at 2 30 56 pm jpeg 1200x630xt

रकुल प्रीत सिंह
एक्ट्रेसेस रकुल प्रीत सिंह एक्टिंग के साथ पढ़ाई में भी टॉप थीं. उन्होंने मैथ्स में डिग्री ली है. उन्होंने जीजस एंड मैरी कॉलेज से ये डिग्री हासिल की थी.

05 11 2019 rakul love

सई पल्लवी
साउथ की क्यूट एक्ट्रेस सई पल्लवी एक डॉक्टर भी हैं. उन्होंने एमबीबीएस किया है. उनके पास त्बिलिसी स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी, जॉर्जिया से मेडिकल डिग्री है.

image 12

विद्या बालन
विद्या बालन ने बैचलर के साथ मास्टर्स भी की है. उन्होंने सोशियोलॉजी में बैचलर और मुंबई यूनिवर्सिटी से मास्टर्स डिग्री ली है.

vidhya

प्रीति जिंटा
प्रीति जिंटा ने अपनी पढ़ाई शिमला से पूरी की है. उन्होंने इंग्लिश ऑनर्स में बैचलर डिग्री ली है और क्रिमिनल साइकोलॉजी में मास्टर्स किया है.

prity

परिणीति चोपड़ा
परिणीति चोपड़ा पढ़ाई में बहुत अच्छी थीं. उन्होंने एक्ट्रेस बनने के बारे में सोचा भी नहीं था. उन्होंने यूके से पढ़ाई की है. उनके पास बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स में ट्रिपल ऑनर्स डिग्री है. यूके में ही परिणीति की मुलाकात अपने पति राघव चड्ढा से हुई थी.

parineeti 1713350674

रश्मिका मंदाना
नेशनल क्रश रहीं खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना पढ़ाई में बहुत होशियार थीं. उनके पास साइकोलॉजी, जर्नलिज्म और इंग्लिश लिटरेचर में डिग्री है.

Rashmika Mandanna Hot Sexy photos

सोहा अली खान
सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान भी काफी पढ़ी लिखी हैं. उन्होंने विदेश में पढ़ाई की है. उन्होंने ऑक्सफर्ड से मॉर्डन हिस्ट्री में बैचलर की है. उसके बाद इंटरनेशनल रिलेशन्स में मास्टर्स की है. ये उन्होंने लंदन के एक कॉलेज से की थी.

article 2 Copy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

More News

जो बाइडेन और डोनाल्ड ट्रंप के बीच पहली प्रेसिडेंशियल डिबेट, जानें कैसे तय होगी जीत-हार, टॉस का क्या है रोल?

अमेरिका में इस साल 5 नवंबर को राष्ट्रपति के चुनाव होने हैं. शुक्रवार को अमेरिका में पहली प्रेसिडेंशियल डिबेट होगी. पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप...

एक्टर Jaideep Ahlawat ने ऐसे घटाया 5 महीनों में 26 किलो वजन, जानिए 40 की उम्र में कैसे करें वेट लॉस?

अभिनेता जयदीप अहलावत नेटफ्लिक्स मूवी महाराज में एक दुष्ट धर्मगुरु की भूमिका में शानदार अभिनय के लिए खूब प्रशंसा बटोर रहे हैं. बॉलीवुड के...

क्या आप जानते हैं क्यों गिरती है बिजली ? बिजली गिरने से भारत में होती हैं कितनी मौतें ?

बरसाती मौसम जहां देश के किसान के लिए महत्वपूर्ण होता है तो किसी के लिए काल समान भी होता है . इस मौसम में...

RELATED NEWS

गैंग्स ऑफ गोदावरी के रिलीज होते ही आ गई OTT रिलीज की खबर, जानें कब और कहां देख सकते हैं फिल्म

सिनेमा घरों में फिलम गैंग्स ऑफ गोदावरी रिलीज हो गई है. फिल्म आज रिलीज हुई तो इसको मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं. गैंग्स ऑफ...

लापता लेडीज VS एनिमल ! OTT पर दो दुल्हनों के आगे चित्त हुए रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल

बॉक्स ऑफिस एनिमल मूवी की जबरदस्त कामयाबी ने बडे बडे फिल्मों को पीछे छोड दिया था लेकिन OTT पर छोटे बजट की एक मूवी...

बॉलीवुड के इतिहास में पहली बार किसी फिल्म दिखेगा ऐसा हीरो ! स्त्री’ के बाद ‘मुंज्या’ लेकर आ रहे है दिनेश विजन

प्रोड्यूसर दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स अपने इनोवेटिव प्रोजेक्ट 'मुंज्या' के साथ एक बार फिर अपने दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है. यह...