fbpx
  Previous   Next
HomeSportsक्या महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट को लेकर सबसे बडी खबर ?...

क्या महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट को लेकर सबसे बडी खबर ? जानिए क्या है लेटेस्ट और बड़ी अपडेट !

IPL 2024 के अपनी आखरी लीग मैंच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हारने के बाद सीएसके के पूर्व कप्तान धोनी के सन्यास को लेकर अटकलों का बजार गर्म है.

क्या महेंद्र सिंह धोनी संन्यास लेंगे ? धोनी के सन्यास को लेकर तरह तरह की बातें चल रही है. एसे में एक खबर आ रही है कि भारत और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मांसपेशियों में चोट के इलाज के लिए लंदन जाने की योजना बना रहे हैं. सूत्रों की मानें तो धोनी ठीक होने के बाद अपनी भविष्य की रणनीति पर फैसला लेंगे.

MS Dhoni 4

दरअसल शनिवार को करो या मरो के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हार के बाद सीएसके इंडियन प्रीमियर लीग की प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई थी. यह केवल तीसरी बार होगा जब पांच बार का चैंपियन आईपीएल प्लेऑफ़ में शामिल नहीं होगा.

12121212121212

मौजूदा चैंपियन को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में 27 रन से हार का सामना करना पड़ा और जैसे ही एम.एस. धोनी 13 गेंदों में 25 रन बनाकर मैदान से बाहर चले गए, उनके भविष्य को लेकर अटकलें तेज हो गईं. हालांकि, नए घटनाक्रम में जानकारी रखने वाले सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि धोनी लंदन में सर्जरी के बाद ही अपने संन्यास के बारे में फैसला करेंगे.

12121122121212

सर्जरी के लिए लंदन जा सकते हैं धोनी
“धोनी अपनी मांसपेशियों की चोट की सर्जरी के लिए लंदन जा सकते हैं, जिसके कारण उन्हें आईपीएल के दौरान संघर्ष करना पड़ा. वह पूरी तरह से फिट नहीं हैं, लेकिन क्रिकेट खेलना जारी रखना चाहते हैं और वह इलाज के बाद ही अपने भविष्य के बारे में फैसला करेंगे, जिससे उन्हें ठीक होने में पांच से छह महीने लगेंगे,” सूत्रों ने आईएएनएस को बताया. 219 रनों का पीछा करते हुए सीएसके खराब शुरुआत से उबरने के बाद बीच के ओवरों में लड़खड़ा गई. रचिन रवींद्र के 61 रन और रवींद्र जड़ेजा के नाबाद 42 रन गत चैंपियन को प्लेऑफ में नहीं पहुंचा पाई.

Dhoni

लीग चरण में आरसीबी के समान 14 अंकों के साथ अभियान समाप्त करने के बावजूद, सीएसके बेहतर नेट रन-रेट के कारण जगह पक्की करने में विफल रही. सीएसके के आईपीएल में अपने अभियान को समाप्त करने के साथ, प्रशंसकों और विशेषज्ञों ने अनुमान लगाया कि यह फ्रेंचाइजी के लिए धोनी का अंतिम सीज़न हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

More News

एक्टर Jaideep Ahlawat ने ऐसे घटाया 5 महीनों में 26 किलो वजन, जानिए 40 की उम्र में कैसे करें वेट लॉस?

अभिनेता जयदीप अहलावत नेटफ्लिक्स मूवी महाराज में एक दुष्ट धर्मगुरु की भूमिका में शानदार अभिनय के लिए खूब प्रशंसा बटोर रहे हैं. बॉलीवुड के...

गर्मियों में चेहरे के मुंहासे से है परेशान, ये खास 3 तेल लगाने से कुछ ही दिनों फेस दिखेगा चकाचक !

ऑयलिंग स्किन केयर लिए बेस्ट मानी जाती है. फेस पर ऑयल लगाने से ब्लड सर्कुलेशन तेज होता है. जिससे स्किन मुलायम और कोमल होती...

बिहार में बेवफाई का खौफनाक बदला…! डॉक्टर प्रेमिका ने काट पार्षद प्रेमी का प्राइवेट पार्ट !

बिहार के छपरा जिले के मढ़ौरा से सनसनीखेज घटना सामने आई है, डॉक्टर प्रेमिका ने अपने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट दिया, इसके बाद...

RELATED NEWS

क्या आप जानते है कि रोहित ने बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल मैदान के पिच पर जाकर मिट्टी का स्वाद क्यों चखा ?

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मेन इन ब्लू की दूसरी ICC T20 विश्व कप खिताबी जीत पर खुलकर बात करते हुए कहा कि यह...

पेरिस ओलंपिक के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान, इन 16 खिलाड़ियों को मिली जगह.

हॉकी इंडिया ने आज बुधवार 26 जून को पेरिस ओलंपिक के लिए 16 सदस्यीय भारतीय पुरुष हॉकी टीम की घोषणा कर दी गई है....