fbpx
  Previous   Next
HomeHealthमात्र इंटरव्यू करे क्लियर और पाएं 2 लाख रुपये की मासिक वेतन...

मात्र इंटरव्यू करे क्लियर और पाएं 2 लाख रुपये की मासिक वेतन की नौकरी , ESIC ने निकाली 140 पद के लिए डायरेक्ट भर्ती !

ESIC ने सुपर स्पेशलिस्ट, स्पेशलिस्ट, सीनियर रेजिडेंट्स और ट्यूटर्स के 146 रिक्त पदों को भरने के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं.

कर्मचारी राज्य बीमा निगम यानि ESIC ने नई भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. ESIC ने विभिन्न विशेषज्ञता में सुपर स्पेशलिस्ट, स्पेशलिस्ट, सीनियर रेजिडेंट्स और ट्यूटर्स के 146 रिक्त पदों को भरने के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. ESIC भर्ती 2024 की ऑफिशियल नोटिफिकेशन के आधार पर, चयनित उम्मीदवार की नियुक्ति 3 साल के लिए होगी, हालांकि इसे एक साल के लिए बढ़ाया भी जा सकता है. चयनित उम्मीदवारों को 2 लाख प्रति माह वेतन मिलेगा. ESIC नोटिफिकेशन के अनुसार इस भर्ती के लिए उम्मीदवार की अधिकतम उम्र 74 साल है. ओबीसी वर्ग के उम्मीदवार को तीन साल, एससी, एसटी वर्ग के उम्मीदवार को पांच साल और दिव्यांग श्रेणी के उम्मीदवार को दस साल की छूट है.

esic login 1200x800 1


शैक्षणिक योग्यता
शैक्षणिक योग्यता की बात करें तो मान्यता प्राप्त संस्थान या यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस की डिग्री होने के साथ एमडी या एमएस या डीएनबी या डीएम होना चाहिए. इसके साथ ही संबंधित स्पेशलिटी विषय में तीन साल का अनुभव होना चाहिए. अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें.

1111

आवेदन शुल्क
ESIC भर्ती 2024 के लिए सामान्य वर्ग के सभी उम्मीदवार को 500 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा. जबकि एससी / एसटी / महिला उम्मीदवारों और पूर्व सैनिकों और दिव्यांग वर्ग के उम्मीदवारों को कोई राशि का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है.

7th Pay Commission 1 1200x675 1


ऐसे होगा चयन
ESIC भर्ती 2024 के लिए उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को वॉक-इन-इंटरव्यू के समय निर्धारित प्रारूप में आवेदन फॉर्म के साथ अपने सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स की ओरिजनल और फोटो कॉपी को लेकर जाना होगा. उम्मीदवार आवेदन फॉर्म ईएसआईसी की आधिकारिक वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं. ईएसआईसी वॉक-इन इंटरव्यू का आयोजन अकादमिक ब्लॉक, ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज, सनथनगर, हैदराबाद में किया जाएगा.

Mbbs doctor

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

More News

गर्मी में डायबिटीज पेशेंट ऐसे रखें ख्याल, हीटवेव शुगर लेवल बिगाड़ सकती हैं

देश में भीषण गर्मी धीरे धीरे जोर पकड़ रही है, इसलिए सेहत का खास ख्याल रखना बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है. बहुत ज्यादा गर्मी...

धनुष ने अपनी आने वाली फिल्म ‘कुबेरा’ का पोस्टर किया शेयर, फैन्स बोले – साउथ का एक और धमाका होने वाला है.

तमिल सुपरस्टार धनुष ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आनेवाली फिल्म 'कुबेर' का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में एक्टर को अस्त-व्यस्त और बिखरे हुए...

सलमान खान से मुलाकात के बाद किसने ली लॉरेंस बिश्नोई को खत्म करने की कसम !

महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मंगलवार को अभिनेता सलमान खान के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की. हाल ही में मुंबई के बांद्रा स्थित...

RELATED NEWS

ब्रश करके थक गए है फिर भी नहीं हट रहा दांतों का पीलापन, तो इन पत्तियों का पेस्ट लगाएं फिर देखिए कमाल !

ब्रश करने के बाद भी दांतों का जिद्दी पीलापन जाता ही नहीं. अगर आप अपने दांतों की सफाई के लिए प्राकृतिक तरीके ढूंढ रहे...

सलमान खान के घर के बाहर हुए हमले को लेकर किसने कहा कि ” यह तो ट्रेलर था.. ताकत को समझ जाओ “….

सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के ठीक बाहर रविवार सुबह 5 बजे फायरिंग की गई. दो बाइक से आए हमलावरों ने 4 राउंड...

सरसों के तेल में ये चीजें मिलाकर बनाएं कैमिकल रहित नेचुरल हेयर डाई, कभी नहीं लगानी पड़ेगी कैमिकल हेयर कलर

भारत में सरसों तेल का इस्तेमाल सदियों से चला आ रहा है. सरसो तेल का इस्तेमाल खाने के साथ घरेलू इलाज में भी इस...