fbpx
  Previous   Next
HomeSportsअपने पहले ही टेस्ट मैंच के शतकवीर यशस्वी के परिवार ने 5BHK...

अपने पहले ही टेस्ट मैंच के शतकवीर यशस्वी के परिवार ने 5BHK फ्लैट में किया शिफ्ट, जानिए कितनी संपत्ति यशस्वी जायसवाल के पास.

क्रिकेटर यशस्वी जायसवाल को IPL में खेलते हुए मात्र सिर्फ चार ही साल हुए हैं, लेकिन इन 4 साल में उन्होंने अच्छा पैसा कमाया है.

वेस्टइंडीज-भारत टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैंच में अपने करियर पहले ही मुकाबले में171 रन की पारी खेलकर विश्व क्रिकेट जगत में खलबली मचाने वाले युवा भारतीय खब्बू बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और उनके परिववार के लिए अब दिन बदल रहे हैं. मुंबई में पिछले करीब दो साल से किराए के फ्लैट में रह रहा उनका परिवार अब थाणे स्थित 5BHK फ्लैट में शिफ्ट हो गया है. ऐतिहासिक टेस्ट आगाज के बाद जायसवाल ने अपने करियर के साथ परिवार को भी एक अच्छा तोहफा दिया हैं.

1

नए घर के बारे में उनके बाई तेजस्वी ने एक अखबार को बताया कि वह वेस्टइंडीज से लगातार नए घर की शिफ्टिंग की जानकारी ले रहा था. उसका यह एक बड़ा सपना था कि उनके परिवार के पास भी एक अपना घर हो. भाई ने बताया कि यशस्वी पुराने घर में नहीं रहना चाहता था.

IPL से कर चुके हैं इतनी कमाई
जायसवाल को साल 2020 में राजस्थान रॉयल्स ने 2.40 करोड़ रुपये में खरीदा था और अगले साल भी इतने ही रकम पर उन्हें रिटेन भी किया. साल 2022 से उनकी कमाई बढ़ गई और राजस्थान ने साल 2022 और 2023 के लिए उन्हें चार-चार करोड़ रुपये चुकाए हैं. कुल मिलाकर जायसवाल आईपीएल से ही अभी तक 12 करोड़ और अस्सी लाख रुपये की कमाई कर चुके हैं. साल 2023 में उनकी कुल नेटवर्थ अभी तक करीब 23 करोड़ रुपये हो चली है. और इसमें दो राय नहीं कि जैसा आगाज उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में किया है, तो यह साफ है कि आने वाले समय में बाजार उनकी ओर रुख करने जा रहा है.

yashasvi jaiswal 21 3 23 7 2

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

More News

सिंगापुर के बाद हांगकांग ने भी MDH और Everest मसालों पर लगाया बैन, भारत की सरकार अब जागी है और करेगी सैंपलों की टेस्टिंग.

सिंगापुर के बाद हांगकांग ने भारतीय कंपनियों MDH प्राइवेट लिमिटेड और Everest फूड प्रोडक्ट्स लिमिटेड के करी मसालों की सेल पर बैन लगा दिया...

कब्ज की समस्या से है परेशान तो आज से ही खाना शुरू करें ये ड्राई फ्रुट, कब्ज की समस्या हो जाएगी छूमंतर

ड्राई फूड्स का सेवन सेहत के लिए बहुत फायदेमंद माना जाता है बस इसके खाने का समय और तरीका भर सही होना चाहिए. अखरोट...

ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज ने ‘थाला’ को लेकर क्यों कह दी ये बड़ी बात कि “यह एकदम समझ से परे है कि…”,

आईपीएल में एमएस धोनी की बैटिंग को देखर हर कौई हैरान है, आईपीएल में एमएस धोनी ने लखनऊ के खिलाफ 9 गेंदों में नाबाद...

RELATED NEWS

ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज ने ‘थाला’ को लेकर क्यों कह दी ये बड़ी बात कि “यह एकदम समझ से परे है कि…”,

आईपीएल में एमएस धोनी की बैटिंग को देखर हर कौई हैरान है, आईपीएल में एमएस धोनी ने लखनऊ के खिलाफ 9 गेंदों में नाबाद...

एकबार फिर से बाल-बाल बचे ऋषभ पंत , खुद को बचाने के लिए बहुत ज्यादा लगाना होगा जोर !

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने शुक्रवार को लखनऊ सुपर जॉयंट्स को मात देने में उनकी शानदार पारी की भूमिका सबसे अहम रही....

क्रिकेटर भाई हार्दिक – क्रुणाल पांड्या हुए ठगी के शिकार , सौतेले भाई वैभव ने लगाया 4.3 करोड का चूना

वैभव पांड्या, हार्दिक और क्रुणाल पांड्या का सौतेला भाई है. 2021 में हार्दिक और क्रुणाल ने मिलकर अपने सौतेले भाई वैभव के साथ मिलकर...