fbpx
  Previous   Next
HomeSportsस्टार क्रिकेटर युवराज सिंह की मां शबनम को ब्लैकमेल कर मांगे 40...

स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह की मां शबनम को ब्लैकमेल कर मांगे 40 लाख, आरोपी 5 लाख रुपये लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर रहे युवराज सिंह की मां शबनम सिंह को धमकी मिली है. पुलिस ने आरोपी महिला को 5 लाख रुपये लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर और विश्वकप विजेता टीम के हिस्सा रहे युवराज सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल शबनम सिंह को झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर युवराज की मां से 40 लाख रुपये की मांग की थी. पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को 5 लाख रुपये लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.आरोपी महिला की पहचान हेमा कौशिक उर्फ डिम्पी के रूप में हुई है. बताया गया है कि युवराज के छोटे भाई जोरावर सिंह हैं. उनके लिए इस आरोपी महिला हेमा को बतौर केयरटेकर रखा गया था. मगर 20 दिन में ही उसे नौकरी से निकाल दिया गया था.

Zoravar Singh go profile 3 1

झूठे केस में फंसाने की धमकी दे पैसा एंठने की कोशिश
युवराज सिंह परिवार के तरफ से पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया कि अपने बेटे जोरावर की देखरेख के लिए एक महिला केअर टेकर को काम पर रखा था. मगर उसका व्यवहार और हरकतें ठीक ना होने के कारण उसे काम से हटा दिया था. काम से हटाने के बाद हेमा ने उनके परिवार और बेटे जोरावर को झूठे केस में फंसाने की धमकी थी. साथ ही इमेज खराब करने की धमकी देकर 40 लाख रुपयों की मांग भी की.

12 1447314909 yuvraj mother 600

प्रोफेशनल न होने की वजह से हेमा को निकाला
हेमा को काम से निकालने के पीछे कारण बताया था कि वो प्रोफेशनल नहीं थी. साथ ही जोरावर सिंह को अपने जाल में फंसा रही थी. शबनम सिंह ने शिकायत में कहा कि मई 2023 में हेमा उर्फ डिंपी ने उन्हें वॉट्सएप मैसेज और कॉल करना शुरू किया था. जिसमें उसने धमकी दी कि वो इनके परिवार को झूठे केस में फंसाकर बदनाम कर देगी. इसके एवज में हेमा ने 40 लाख रुपय की मांग की थी.


परिवार को बदनाम करने की दी थी धमकी
19 जुलाई को हेमा कौशिक ने वॉट्सएप मैसेज कर धमकी दी कि वो 23 जुलाई को केस दर्ज करा देगी. इसके बाद पूरे परिवार की बदनामी हो जाएगी. शबनम ने हेमा को कहा कि रकम काफी बड़ी है और इसे इकट्ठा करने के लिए समय मांगा गया. सोमवार तक 5 लाख रुपये देने की बात तय हुई, लेकिन मंगलवार पर टाल दिया गया. मंगलवार को जब आरोपी युवती हेमा 5 लाख रुपये लेने पहुंची तो पुलिस ने उसे रंगेहाथ अरेस्ट कर लिया. डीएलएफ फेज-1 थाना में अवैध वसूली की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है. युवती को बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

More News

इस फ्लॉप फिल्म को लेकर बॉलीवुड का खिलाडा कुमार आज भी है शर्मिंदा, बजट 300 करोड़ कमाई आधी भी नहीं हुई थी.

साल 2022 में एक 300 करोड बजट की एक फिल्म आई थी जिसे यशराज बैनर ने प्रोड्यूस किया था. फिल्म पर पानी की तरह...

विधानसभा चुनाव से पहले हरियाणा बीजेपी में ‘दंगल ! टिकट न मिलने से कई बड़े नेताओं ने बीजेपी से दिया इस्तीफा

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल बज चुका है. जिसके तहत बीजेपी ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है लेकिन पहली लिस्ट...

पीएम मोदी का सिंगापुर दौरा गेम चेंजर साबित होगा? सिंगापुर में पीएम मोदी का मिशन कैसे होगा सफल ?

पीएम मोदी आजकल सिंगापुर के दौरे पर है, इस दौरे में पीएम मोदी ने कई बड़े समझौतों पर हस्ताक्षर भी किए हैं. PM नरेंद्र...

RELATED NEWS

सीएम योगी का बडा ऐलान, 57 हजार ग्राम पंचायतों में बनाया जा रहा एक-एक खेल का मैदान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में पिछले दस वर्षों में खेल और खेल गतिविधियां तेजी के साथ आगे बढ़ी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र...

जय शाह को ICC का चेयरमैन बनने पर कितनी मिलेगी सैलरी ? BCCI से कितना कमाते थे जय शाह ?

ICC का चेयरमैन बनने पर जय शाह को कितनी सैलरी मिलेगी इसको लेकर लोगों में उत्सुकता बनी हुई है. शाह के अहम पद पर...

पेरिस ओलंपिक की स्टार ने 24 की उम्र में संन्यास लेकर चौंकाया, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

पेरिस ओलंपिक में भारतीय महिला टेबल टेनिस टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था. ओलंपिक के इतिहास में ऐसा पहला मौका था, जब भारतीय महिला...