Home Business WhatsApp का Feature, स्टेटस अपडेट को सीधा Instagram पर कर सकेंगे शेयर!

WhatsApp का Feature, स्टेटस अपडेट को सीधा Instagram पर कर सकेंगे शेयर!

WhatsApp बीटा वर्जन 2.23.25.20 पर देखा गया है। जल्द यूजर्स अपने व्हाट्सऐप स्टेटस अपडेट को सीधा Instagram पर शेयर कर सकेंगे.

0

एक रिपोर्ट के अनुसार, WhatsApp एक नए फीचर को टेस्ट कर रहा है, जिससे Meta के सभी प्लेटफॉर्म के बीच मीडिया शेयरिंग आसान और फास्ट हो जाएगी. . रिपोर्ट बताती है कि व्हाट्सऐप इंस्टाग्राम के साथ इंटिग्रेशन करने के लिए अपनी शेयरिंग फंक्शनैलिटी को बढ़ा रहा है, जिसे अपकमिंग अपडेट में रोलआउट किया जाएगा. इस फीचर को Android के लिए WhatsApp बीटा वर्जन 2.23.25.20 पर देखा गया है। जल्द यूजर्स अपने व्हाट्सऐप स्टेटस अपडेट को सीधा Instagram पर शेयर कर सकेंगे. फीचर फिलहाल टेस्टिंग स्टेज से गुजर रहा है.

121221


WhatsApp अपने प्लेटफॉर्म पर यूजर्स का एक्सपीरिएंस बेहतर बनाने के लिए समय के साथ नए फीचर्स को जोड़ता रहता है। ऐसे कई फीचर्स हैं, जो वर्तमान में डेवलपमेंट स्टेज पर हैं और कई फीचर्स को बीटा वर्जन के जरिए टेस्ट किया जा रहा है। अब, लेटेस्ट बीटा वर्जन पर एक नया फीचर देखा गया है, जो कथित तौर पर WhatsApp यूजर्स को अपने स्टेटस अपडेट को सीधा Instagram पर शेयर करने की सुविधा देता है. फिलहाल फीचर टेस्टिंग फेज से गुजर रहा है और केवल बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है.

यदि यूजर्स अपने व्हाट्सऐप स्टेटस अपडेट को इंस्टाग्राम पर शेयर करना चाहते हैं तो उन्हें इस क्रॉस-पोस्टिंग ऑप्शन को पहले इनेबल करना होगा, क्योंकि यह शुरू में निष्क्रिय रहेगा। अच्छी बात यह होगी कि यूजर्स इस ऑप्शन को कभी भी डिसेबल कर सकेंगे और साथ ही इसके जरिए इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए स्टेटस की ऑडियंस को कंट्रोल कर सकेंगे.

Load more

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version