Home Sports क्या आप जानते है कि रोहित ने बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल मैदान...

क्या आप जानते है कि रोहित ने बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल मैदान के पिच पर जाकर मिट्टी का स्वाद क्यों चखा ?

भारत ने ICC ट्रॉफी के सूखे को खत्म करते हुए शनिवार को बारबाडोस में रोमांचक फाइनल में पहली बार फाइनल में पहुंचे दक्षिण अफ्रीका को सात रनों से हराकर अपना दूसरा ICC T20 विश्व कप खिताब हासिल किया.

0

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मेन इन ब्लू की दूसरी ICC T20 विश्व कप खिताबी जीत पर खुलकर बात करते हुए कहा कि यह एहसास अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है. अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या की तिकड़ी की डेथ बॉलिंग का बेहतरीन प्रदर्शन और विराट कोहली और अक्षर पटेल की शानदार पारियों की बदौलत भारत ने ICC ट्रॉफी के सूखे को खत्म करते हुए शनिवार को बारबाडोस में रोमांचक फाइनल में पहली बार फाइनल में पहुंचे दक्षिण अफ्रीका को सात रनों से हराकर अपना दूसरा ICC T20 विश्व कप खिताब हासिल किया.

1212121

रोहित ने पिच कीमिट्टी का स्वाद क्यों चखा ?
बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल मैदान के पिच पर जाकर मिट्टी का स्वाद चखने को लेकर रोहित ने कहा कि देखिए, ये चीजें वास्तव में नहीं हैं, मुझे नहीं लगता कि मैं इसका बयां कर सकता हूं क्योंकि कुछ भी स्क्रिप्टेड नहीं था. आप जानते हैं, जो भी आसानी से आ रहा था,” उन्होंने कहा. बारबाडोस की पिच की मिट्टी को चखने पर, रोहित ने कहा कि पिच ने उन्हें अपना पल पाने में मदद की और वह इसका एक टुकड़ा अपने साथ रखना चाहते थे. उन्होंने यह भी कहा कि वह बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल मैदान को हमेशा याद रखेंगे.

“आप जानते हैं मैं उस पल को महसूस कर रहा था जब मैं पिच पर गया क्योंकि उस पिच ने हमें यह दिया. हमने उस विशेष पिच पर खेला और हमने खेल जीता, वह विशेष मैदान भी. मैं अपने जीवन में हमेशा उस मैदान और उस पिच को याद रखूंगा. इसलिए मैं इसका एक टुकड़ा अपने पास रखना चाहता था. तो हाँ, वे पल बहुत, बहुत खास हैं. और वह जगह जहाँ हमारे सारे सपने पूरे हुए, मैं उसका कुछ हिस्सा चाहता था. यही इसके पीछे की भावना थी,”

Load more

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version