Home Nation latest News रामलला के दर्शन के बाद PM मोदी यूपी में करेंगे चुनाव प्रचार...

रामलला के दर्शन के बाद PM मोदी यूपी में करेंगे चुनाव प्रचार के अभियान की शुरूआत, रोड शो से होगा आगाज.

रविवार 5 मई को शाम 7 बजे अयोध्या जाकर राम मंदिर में दर्शन करने का कार्यक्रम है. फिर कार्यकर्ता के द्वारा आयोजित रोड शो में करेंगे शिरकत

0

देश लोकसभा चुनाव के रंग में फिलहाल रंगा हुआ है, सात चरणों में हो रहे इस लोकसभा चुनाव में सभी पार्टीयां अपना जोर लगा रही हैं. इसी सिलसिला में 5 मई को पीएम मोदी अयोध्या जाएंगे. रविवार को पीएम मोदी अयोध्या जाकर रामलला का दर्शन और पूजन करेंगे. पीएम मोदी शाम को करीब 7 बजे रामलला के दर्शन करेंगे और इसके बाद वह अयोध्या में रोड शो भी करेंगे.

212121

खबरों की मानें तो पीएम मोदी अयोध्या में करीब 2 किमी लंबा रोड शो करेंगे. इस दौरान जगह-जगह उन पर फूलों की वर्षा की जाएगी. अयोध्या वासी पीएम मोदी के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. पीएम मोदी के अयोध्या दौरे को ऐतिहासिक बनाने के लिए बीजेपी जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई है. चुनाव के बीच पीएम मोदी पहली बार अयोध्या जा रहे हैं. इससे पहले भी वह कई मौकों पर अयोध्या में रामलला के दर्शन कर चुके हैं.

अयोध्या में 4 महीनों में पीएम मोदी का दूसरा रोड शो
पिछले चार महीनों में अयोध्या में पीएम मोदी का यह दूसरा रोज शो होगा. इससे पहले उन्होंने महर्षि बाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लोकार्पण के दौरान भी उन्होंने भव्य रोड शो किया था. इस दौरान बड़ी संख्या में भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़ी थी. एक बार फिर से अयोध्या पीएम मोदी के भव्य स्वागत के लिए तैयार है.

अयोध्या में पीए नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम
पीएम मोदी रविवार 5 मई को पौने तीन बजे इटावा पहुंचेंगे और पौने पांच बजे धारूहेड़ा जाएंगे. पीएम मोदी शाम को 7 बजे अयोध्या के राम मंदिर में दर्शन करेगे और सवा 7 बजे अयोध्या में रोड शो करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी रात को भुवनेश्वर राज भवन में रुकेंगे. 6 मई, सोमवार सुबह सवा दस बजे वह बरहमपुर जाएंगे. दोपहर पौने एक बजे नबरंगपुर, दोपहर साढ़े तीन बजे राजमुंदरी और पौने छह बजे अनकपल्ले पहुंचेंगे. 6 मई की रात को पीएम गुजरात के गांधी नगर राजभवन में रुकेंगे. पीएम 7 मई, मंगलवार सुबह साढ़े सात बजे अहमदाबाद में वोट डालेंगे. इसके बाद उनका ख़रगोन, धार अहमदनगर और बीड में जनसभाओं का भी कार्यक्रम है. 7 मई की रात को वह हैदराबाद राजभवन में रुकेंगे.

Load more

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version