fbpx
  Previous   Next
HomeSportsभारतीय टीम के इस अनुभवी खिलाडी ने विश्व कप टीम का हिस्सा...

भारतीय टीम के इस अनुभवी खिलाडी ने विश्व कप टीम का हिस्सा नहीं बन पाने के बाद दिया बयान, बयान पढकर इस खिलाडी को आप करेंगे दिल से सैल्यूट.

रविचंद्रन अश्विन टेस्ट क्रिकेट में टीम के लिए मुख्य आधार रहे हैं, लेकिन हाल ही में ऐलान कि गई वर्ल्ड कप की टीम में नहीं शामिल किए जाने के बाद उनके बयान की हरतरफ सराहना हो रही है.

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने मंगलवार को क्रिकेट विश्व कप 2023 के लिए टीम की घोषणा में शामिल नहीं किया. भारत कुलदीप यादव, रवींद्र जड़ेजा और अक्षर पटेल के रूप में तीन स्पिन विकल्पों के साथ गया जबकि कुलदीप एकमात्र विशेषज्ञ स्पिन गेंदबाजी विकल्प थे, अक्षर और जडेजा टीम के लिए ऑलराउंडर विकल्प हैं. जबकि अश्विन टेस्ट क्रिकेट में टीम के लिए मुख्य आधार रहे हैं, उन्होंने अपना आखिरी वनडे जनवरी 2022 में खेला था. टीम की घोषणा के बाद, अश्विन ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक विशेष संदेश पोस्ट करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

12112121

रविचंद्रन अश्विन ने कहा-

अच्छा जाओ लड़कों! घरेलू विश्व कप हमेशा विशेष होता है और आइए इसे घर लाने के लिए उनका समर्थन करें #ICCWorldCup2023.

11 1


गौरतलब है कि मंगलवार को भारत की 15 सदस्यीय विश्व कप टीम की घोषणा में विकेटकीपर-बल्लेबाज केएल राहुल को शामिल किया गया, जिनकी फिटनेस जांच के दायरे में थी. मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने कहा कि राहुल की फिटनेस को लेकर कोई चिंता नहीं है, अगरकर ने कहा कि 31 वर्षीय खिलाड़ी एनसीए में बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग दोनों मामलों में अपनी फिटनेस साबित करने में कामयाब रहे.

05 RVM1244 1

चयनकर्ताओं ने इशान किशन को दूसरे विकेटकीपर-बल्लेबाज के रूप में भी नामित किया है, और कप्तान रोहित शर्मा ने स्थिति की मांग होने पर किशन और राहुल दोनों को 11 में खेलने की संभावना से इनकार नहीं किया है. राहुल और किशन दोनों के चयन का मतलब था कि संजू सैमसन के लिए कोई जगह नहीं थी, जो वर्तमान में एशिया कप के लिए यात्रा रिजर्व के रूप में श्रीलंका में हैं. एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाले श्रेयस अय्यर ने मध्य क्रम में एक स्थान पर कब्जा कर लिया, और सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा के बीच शेष स्थान के लिए दोतरफा बराबरी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

More News

इस फ्लॉप फिल्म को लेकर बॉलीवुड का खिलाडा कुमार आज भी है शर्मिंदा, बजट 300 करोड़ कमाई आधी भी नहीं हुई थी.

साल 2022 में एक 300 करोड बजट की एक फिल्म आई थी जिसे यशराज बैनर ने प्रोड्यूस किया था. फिल्म पर पानी की तरह...

विधानसभा चुनाव से पहले हरियाणा बीजेपी में ‘दंगल ! टिकट न मिलने से कई बड़े नेताओं ने बीजेपी से दिया इस्तीफा

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल बज चुका है. जिसके तहत बीजेपी ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है लेकिन पहली लिस्ट...

पीएम मोदी का सिंगापुर दौरा गेम चेंजर साबित होगा? सिंगापुर में पीएम मोदी का मिशन कैसे होगा सफल ?

पीएम मोदी आजकल सिंगापुर के दौरे पर है, इस दौरे में पीएम मोदी ने कई बड़े समझौतों पर हस्ताक्षर भी किए हैं. PM नरेंद्र...

RELATED NEWS

सीएम योगी का बडा ऐलान, 57 हजार ग्राम पंचायतों में बनाया जा रहा एक-एक खेल का मैदान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में पिछले दस वर्षों में खेल और खेल गतिविधियां तेजी के साथ आगे बढ़ी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र...

जय शाह को ICC का चेयरमैन बनने पर कितनी मिलेगी सैलरी ? BCCI से कितना कमाते थे जय शाह ?

ICC का चेयरमैन बनने पर जय शाह को कितनी सैलरी मिलेगी इसको लेकर लोगों में उत्सुकता बनी हुई है. शाह के अहम पद पर...

पेरिस ओलंपिक की स्टार ने 24 की उम्र में संन्यास लेकर चौंकाया, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

पेरिस ओलंपिक में भारतीय महिला टेबल टेनिस टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था. ओलंपिक के इतिहास में ऐसा पहला मौका था, जब भारतीय महिला...