fbpx
  Previous   Next
HomeSportsपूर्व सेलेक्टर ने क्यों कहा कि इस वजह कि क्यों अश्विन हो...

पूर्व सेलेक्टर ने क्यों कहा कि इस वजह कि क्यों अश्विन हो सकते हैं World Cup 2023 टीम का हिस्सा

पूर्व क्रिकेटर करीम बोले कि वह जानते हैं कि भारतीय गेंदबाजी में उपलब्ध छह में से पांच बॉलरों में कम से कम पांच का विकेट चटकाऊ गेंदबाज का होना अनिवार्य है.

एशिया कप में भारत की खिताबी जीत के बाद अब टीम का फोकस शुक्रवार से शुरू होने वाली भारत vs ऑस्ट्रेलिया सीरीज पर हो चला है. और इसमें भी सबसे ज्यादा चर्चा ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को लेकर है. एक बड़ा वर्ग ऑफ स्पिनर के पास पर्याप्त मैच फिटनेस न होने को लेकर चिंता भी जता रहा है, तो कप्तान रोहित ने साफ कर दिया है कि वरिष्ठ स्पिनर के पास समय की कमी का होना टीम के लिए चिंता की बात नहीं है. अश्विन ने अपना आखिरी वनडे मुकाबला जनवरी 2022 में खेला था. अश्विन ने आखिरी वनडे मुकाबला साल 2022 में खेला था. पिछले दिनों अक्षर पटेल को लगी चोट ने अश्विन और वॉशिंगटन सुंदर के लिए टीम में रास्ता खोल दिया. अगर अक्षर फिटनेस टेस्ट पास करने में विफल रहते हैं, तो अश्विन या वॉशिंगटन में से किसी एक को टीम में जगह मिल सकती है.

18 09 2023 r ashwin 23533850

घोषित इस टीम पर पूर्व विकेटकीपर और सेलेक्टर की भूमिका में रहे सबा करीम ने जियो टीवी पर अश्विन की वापसी का स्वागत करत हुए कहा कि यह ऑफी मैच विजेता गेंदबाज हैं. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि कप्तान रोहित शर्मा, अश्विन को एक मैच विजेता गेंदबाज के रूप में देखते हैं. और वह व्हाइट-बॉल में अपनी टीम की एप्रोच को लेकर पूरी तरह से स्पष्ट हैं.

R Ashwin comeback in ODI

उन्होंने कहा कि अब जबकि World Cup 2023 नजदीक है, तो रोहित वनडे क्रिकेट के आयामों को अच्छी तरह समझते हैं. वह जानते हैं कि उन्हें आक्रामक मनोदशा वाले खिलाड़ियों को टीम में रखना होगा.

FotoJet 2023 07 15T161835.644 min

करीम बोले कि वह जानते हैं कि भारतीय गेंदबाजी में उपलब्ध छह में से पांच बॉलरों में कम से कम पांच का विकेट चटकाऊ गेंदबाज का होना अनिवार्य है. और अगर अश्विन उनकी इलेवन में होते हैं, इसका मतलब आक्रामक विकल्प उपलब्ध रहेगा. उन्होंने कहा कि अगर आप रिजर्व कोटे में उपलब्ध खिलाड़ियों की ओर देखोगे, तो वे सभी खिलाड़ी आक्रामक मनोदशा रखते हैं. इसीलिए मैं सोचता हूं कि रोहित अपनी आक्रामक रवैये को जारी रखना चाहते. और यह पहलू एशिया कप में खेली भारतीय टीम में साफ दिखाई पड़ा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

More News

एक्टर Jaideep Ahlawat ने ऐसे घटाया 5 महीनों में 26 किलो वजन, जानिए 40 की उम्र में कैसे करें वेट लॉस?

अभिनेता जयदीप अहलावत नेटफ्लिक्स मूवी महाराज में एक दुष्ट धर्मगुरु की भूमिका में शानदार अभिनय के लिए खूब प्रशंसा बटोर रहे हैं. बॉलीवुड के...

गर्मियों में चेहरे के मुंहासे से है परेशान, ये खास 3 तेल लगाने से कुछ ही दिनों फेस दिखेगा चकाचक !

ऑयलिंग स्किन केयर लिए बेस्ट मानी जाती है. फेस पर ऑयल लगाने से ब्लड सर्कुलेशन तेज होता है. जिससे स्किन मुलायम और कोमल होती...

बिहार में बेवफाई का खौफनाक बदला…! डॉक्टर प्रेमिका ने काट पार्षद प्रेमी का प्राइवेट पार्ट !

बिहार के छपरा जिले के मढ़ौरा से सनसनीखेज घटना सामने आई है, डॉक्टर प्रेमिका ने अपने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट दिया, इसके बाद...

RELATED NEWS

क्या आप जानते है कि रोहित ने बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल मैदान के पिच पर जाकर मिट्टी का स्वाद क्यों चखा ?

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मेन इन ब्लू की दूसरी ICC T20 विश्व कप खिताबी जीत पर खुलकर बात करते हुए कहा कि यह...

पेरिस ओलंपिक के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान, इन 16 खिलाड़ियों को मिली जगह.

हॉकी इंडिया ने आज बुधवार 26 जून को पेरिस ओलंपिक के लिए 16 सदस्यीय भारतीय पुरुष हॉकी टीम की घोषणा कर दी गई है....