Home Entertainment देवदास में पारो रोल के लिए ऐश्वर्या को लेने के लिए संजय...

देवदास में पारो रोल के लिए ऐश्वर्या को लेने के लिए संजय लीला भंसाली इस अभिनेत्री को कर दिया था फिल्म से बाहर !

बहुत कम ही लोग जानते हैं कि फिल्म देवदास में ऐश्वर्या राय के बदले डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने पहले किसी दूसरी एक्ट्रेस को साइन किया गया था.

0

फिल्म देवदास में ऐश्वर्या राय की एक्टिंग किसे नहीं याद होगा, फिल्म में ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड में अपने अभिनय और खूबसूरती के दम अपनी बड़ी पहचान बनाई. ऐश्वर्या राय के नाम कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दर्ज हैं. इनमें पूर्व मिस वर्ल्ड की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया. वो फिल्में जिसने ऐश्वर्या को पहचान दिखाई उनमें संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘देवदास’ का नाम भी है. इस फिल्म में देवदास की पारो बनीं ऐश्वर्या ने अपने एक्सप्रेशन्स, एक्टिंग और डांस से सभी का दिल जीत लिया था, लेकिन बहुत ही कम ही लोग जानते हैं कि इस फिल्म में पारो के रोल के लिए संजय लीला भंसाली ने पहले अभिनेत्री करीना कपूर को साइन किया जाना था.

Untitled design 2023 07 27T154800.004

खुद करीना ने किया खुलासा
एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में खुद करीना कपूर ने बताया कि फिल्म देवदास के लिए संजय लीला भंसाली ने उनका स्क्रीन टेस्ट लिया था और उन्हें साइनिंग अमाउंट भी दिया था, लेकिन फिर उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया था. करीना ने कहा कि, ‘इस बात से उन्हें चोट पहुंची थी, क्योंकि वो मेरे करियर का शुरुआती दौर था. संजय ने मुझे हर्ट किया, अगर मेरे पास काम नहीं होगा तो भी मैं कभी उनके साथ काम नहीं करूंगी’

भंसाली ने किया पलटवार
करीना कपूर के इस इंटरव्यू के बाद संजय लीला भंसाली ने भी अपनी बात रखी. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि करीना, नीता लूला के साथ उनसे मिलने आई थीं और उनके साथ काम करने की इच्छा जाहिर की. इसके बाद कॉस्ट्यूम के साथ उनका फोटोशूट हुआ, हालांकि उन्होंने क्लियर किया था कि इस फोटोशूट से ये कंफर्म नहीं कि करीना फिल्म के लिए फाइनल हैं. फोटोशूट के बाद उन्होंने करीना को बताया कि ऐश्वर्या पारो के रोल के लिए परफेक्ट हैं. इस पर करीना ने कोई रिएक्शन नहीं दिया. लेकिन बाद में वह भड़कने लगीं.

Load more

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version