Home Nation latest News कंगना रनौत पर CISF की गार्ड ने उठाया हाथ है, कंगना रनौत...

कंगना रनौत पर CISF की गार्ड ने उठाया हाथ है, कंगना रनौत को थप्पड़ मारने की वजह हैरान करने वाली ?

अभिनेत्री से सांसद बनीं कंगना रनौत को सीआईएसएफ की एक महिला कांस्‍टेबल ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्‍पड़ मार दिया.

0

फिल्म अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्‍पड़ मारने का मामला सामने आया है. CISF की कुलविंदर कौर नामक एक महिला कांस्‍टेबल ने कंगना को थप्‍पड़ मार दिया. यह घटना उस वक्‍त हुई जब कंगना रनौत सुरक्षा जांच के बाद बोर्डिंग के लिए जा रही थी. आरोपी सीआईएसएफ कांस्‍टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है. कंगना चंडीगड़ एयरपोर्ट पहुंची थी और उनकी तलाशी चल रही थी. इसी दौरान कंगना किसानों के मुद्दे पर बात कर रही थी, जिससे सीआईएसएफ कांस्‍टेबल नाराज हो गई और उसने उन्हें थप्पड़ मार दिया.

kangana ranaut slap latest video

इस घटना को लेकर अब भाजपा सांसद ने अपनी प्रतिक्रिया दी और इस घटना के बारे मे बताया है. कंगना रनौत ने बताया कि सीआईएसएफ कांस्‍टेबल ने मुझे थप्‍पड़ मारा और गालियां दीं. साथ ही उन्‍होंने कहा कि मैं पंजाब में बढ़ रहे आतंकवाद और उग्रवाद को लेकर चिंतित हूं.

कंगना रनौत हाल ही में संपन्‍न लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज कर संसद पहुंची है. लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से उन्होंने हिमाचल प्रदेश के 6 बार के मुख्यमंत्री रहे दिवंगत वीरभद्र सिंह के पुत्र विक्रमादित्य सिंह को 74 हजार से अधिक मतों से पराजित किया है.

Load more

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version