Home Entertainment बॉलीवुड के इतिहास में पहली बार किसी फिल्म दिखेगा ऐसा हीरो !...

बॉलीवुड के इतिहास में पहली बार किसी फिल्म दिखेगा ऐसा हीरो ! स्त्री’ के बाद ‘मुंज्या’ लेकर आ रहे है दिनेश विजन

ब्लॉकबस्टर 'स्त्री' के बाद प्रोड्यूसर दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स अपने इनोवेटिव प्रोजेक्ट 'मुंज्या' के साथ एक बार फिर अपने दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है.

0

प्रोड्यूसर दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स अपने इनोवेटिव प्रोजेक्ट ‘मुंज्या’ के साथ एक बार फिर अपने दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है. यह भारत की पहली CGI यानि कंप्यूटर-जनरेटेड इमेजरी फिल्म है. इस फिल्म में हीरो सीजीआई से बनाया गया है. ‘मुंज्या’ को खास तौर पर बच्चों के लिए एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव कराने के लिए बनाया है. ‘मुंज्या’ का टीजर रिलीज हो चुका है. जिसमें ‘मुंज्या’ की पहली झलक देखने को मिल रही है जो काफी दिलचस्पी जगा दी है, जिससे पता चलता है कि यह युवा दर्शकों को आकर्षित करेगा.

1212121212121212

इस फिल्म का निर्देशक आदित्य सरपोतदार ने किया है. ‘मुंज्या’ सीजीआई को प्रदर्शित करने वाली भारत की पहली फिल्म बन गई है. इस फिल्म का ट्रेलर 24 मई को रिलीज होगा. ‘मुंज्या’ न केवल बात कर सकता है और चल-फिर सकता है, बल्कि दर्शकों के दिलों में डर पैदा करने में भी कामयाब होता है, जो इस शैली में एक अनूठा मोड़ जोड़ता है. ‘मुंज्या’ के टीजर ने हॉरर और कॉमेडी के अनूठे मिश्रण के साथ उत्सुकता बढ़ाता है, जिसमें ‘मुन्नी’ को एक रहस्यमय किरदार के रूप में दिखाया गया है. यह फिल्म डर और हंसी दोनों का मिश्रण है.

‘मुंज्या’ 7 जून 2024 को बड़े पर्दे पर आने वाली है, इसलिए चीखने-चिल्लाने के लिए तैयार हो जाइए. दिनेश विजन प्रस्तुत करते हैं, आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित ‘मुंज्या’ और दिनेश विजन और अमर कौशिक द्वारा निर्मित – मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन 7 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म अत्याधुनिक तकनीक के प्रति दिनेश विजन की प्रतिबद्धता को एक कदम आगे ले जाती है.

Load more

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version