fbpx
  Previous   Next
HomeNationlatest Newsसलमान खान के घर के बाहर हुए हमले को लेकर किसने कहा...

सलमान खान के घर के बाहर हुए हमले को लेकर किसने कहा कि ” यह तो ट्रेलर था.. ताकत को समझ जाओ “….

4 अप्रैल की सुबह सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने रविवार सुबह 5 बजे फायरिंग की गई. दो बाइक से आए हमलावरों ने 4 राउंड फायर किए.

सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के ठीक बाहर रविवार सुबह 5 बजे फायरिंग की गई. दो बाइक से आए हमलावरों ने 4 राउंड फायर किए. जिस वक्त फायरिंग हुई, उस वक्त सलमान अपने घर में ही थे घटना के बाद महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से फोन पर बात की. शिंदे ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को सलमान की सिक्योरिटी बढ़ाने के लिए कहा है. वहीं दुसरी तरफ सलमान खान के घर के बाहर हुए हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली। कहा ” यह तो ट्रेलर था.. ताकत को समझ जाओ “….एक्टर के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. खान को लॉरेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़ गैंग ने जान से मारने की धमकी दी थी.

WhatsApp Image 2024 04 14 at 5.55.59 PM

इस घटना को ‘परेशान करने वाला और हैरान कर देने वाला’ बताते हुए अरबाज ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “सलीम खान परिवार के निवास गैलेक्सी अपार्टमेंट में मोटरसाइकिल पर दो अनजान लोगों की फायरिंग की घटना बहुत परेशान करने वाली है. हमारा परिवार इससे स्तब्ध है. इस समय परिवार इस अप्रिय घटना की जांच में पुलिस की मदद और सहयोग कर रहा है. हमें मुंबई पुलिस पर भरोसा है और हमें आश्वासन दिया गया है कि वे हमारे परिवार की सुरक्षा के लिए अपनी क्षमता से सब कुछ करेंगे. आपके प्यार और समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद.”

पिछले साल राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने बताया कि ‘एक था टाइगर’ एक्टर जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के टॉप टार्गेट में से एक था. रिपोर्ट्स के मुताबिक बिश्नोई ने दावा किया कि खान की 1998 में काले हिरण के शिकार की घटना ने बिश्नोई समुदाय को नाराज कर दिया था.

2022 6largeimg 654516169

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

More News

लिवर को स्वस्थ रखने और डैमेज से बचान के लिए आज से पिना शुरु करें इन 4 सब्जियों का जूस.

शरीर में लिवर सबसे जरूरी अंगों में से एक है. लिवर बाइल जूस के प्रोडक्शन, ब्लड क्लेंजिग, पाचन को सुचारू बनाए रखने और जरूरी...

समय से पहले दस्तक देगा मॉनसून, जानें आपके शहर में कब से शुरू होगा बारिश का मौसम?

देश में इस समय भीषण गर्मी पड़ रही है, लेकिन मॉनसून की बारिश जल्द होने वाली है. भारत के मौसम विभाग के मुताबिक, मॉनसून...

कार्तिक आर्यन की नई फिल्म चंदू चैंपियन का धांसू पोस्टर रिलीज, लंगोट पहन दौड़ते नजर आए कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं. जिसका नाम है चंदू चैंपियन है. इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका...

RELATED NEWS

रामलला के दर्शन के बाद PM मोदी यूपी में करेंगे चुनाव प्रचार के अभियान की शुरूआत, रोड शो से होगा आगाज.

देश लोकसभा चुनाव के रंग में फिलहाल रंगा हुआ है, सात चरणों में हो रहे इस लोकसभा चुनाव में सभी पार्टीयां अपना जोर लगा...

कोविशिल्ड टीका लगवाया है तो डरने की जरूरत नहीं है, सीरम इंस्टीट्यूट के बाद विशेषज्ञ ने भी किया खुलासा !

कोरोना महामारी के मार और कहर से बचने के लिए देशभर में लाखों लोगों कोविशिल्ड वैक्सीन लिया था . जिससे लाखों लोगों की जान...

सिंगापुर के बाद हांगकांग ने भी MDH और Everest मसालों पर लगाया बैन, भारत की सरकार अब जागी है और करेगी सैंपलों की टेस्टिंग.

सिंगापुर के बाद हांगकांग ने भारतीय कंपनियों MDH प्राइवेट लिमिटेड और Everest फूड प्रोडक्ट्स लिमिटेड के करी मसालों की सेल पर बैन लगा दिया...