fbpx
  Previous   Next
HomeSportsभारतीय टीम के इस अनुभवी खिलाडी ने विश्व कप टीम का हिस्सा...

भारतीय टीम के इस अनुभवी खिलाडी ने विश्व कप टीम का हिस्सा नहीं बन पाने के बाद दिया बयान, बयान पढकर इस खिलाडी को आप करेंगे दिल से सैल्यूट.

रविचंद्रन अश्विन टेस्ट क्रिकेट में टीम के लिए मुख्य आधार रहे हैं, लेकिन हाल ही में ऐलान कि गई वर्ल्ड कप की टीम में नहीं शामिल किए जाने के बाद उनके बयान की हरतरफ सराहना हो रही है.

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने मंगलवार को क्रिकेट विश्व कप 2023 के लिए टीम की घोषणा में शामिल नहीं किया. भारत कुलदीप यादव, रवींद्र जड़ेजा और अक्षर पटेल के रूप में तीन स्पिन विकल्पों के साथ गया जबकि कुलदीप एकमात्र विशेषज्ञ स्पिन गेंदबाजी विकल्प थे, अक्षर और जडेजा टीम के लिए ऑलराउंडर विकल्प हैं. जबकि अश्विन टेस्ट क्रिकेट में टीम के लिए मुख्य आधार रहे हैं, उन्होंने अपना आखिरी वनडे जनवरी 2022 में खेला था. टीम की घोषणा के बाद, अश्विन ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक विशेष संदेश पोस्ट करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

12112121

रविचंद्रन अश्विन ने कहा-

अच्छा जाओ लड़कों! घरेलू विश्व कप हमेशा विशेष होता है और आइए इसे घर लाने के लिए उनका समर्थन करें #ICCWorldCup2023.

11 1


गौरतलब है कि मंगलवार को भारत की 15 सदस्यीय विश्व कप टीम की घोषणा में विकेटकीपर-बल्लेबाज केएल राहुल को शामिल किया गया, जिनकी फिटनेस जांच के दायरे में थी. मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने कहा कि राहुल की फिटनेस को लेकर कोई चिंता नहीं है, अगरकर ने कहा कि 31 वर्षीय खिलाड़ी एनसीए में बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग दोनों मामलों में अपनी फिटनेस साबित करने में कामयाब रहे.

05 RVM1244 1

चयनकर्ताओं ने इशान किशन को दूसरे विकेटकीपर-बल्लेबाज के रूप में भी नामित किया है, और कप्तान रोहित शर्मा ने स्थिति की मांग होने पर किशन और राहुल दोनों को 11 में खेलने की संभावना से इनकार नहीं किया है. राहुल और किशन दोनों के चयन का मतलब था कि संजू सैमसन के लिए कोई जगह नहीं थी, जो वर्तमान में एशिया कप के लिए यात्रा रिजर्व के रूप में श्रीलंका में हैं. एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाले श्रेयस अय्यर ने मध्य क्रम में एक स्थान पर कब्जा कर लिया, और सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा के बीच शेष स्थान के लिए दोतरफा बराबरी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

More News

सलमान खान से मुलाकात के बाद किसने ली लॉरेंस बिश्नोई को खत्म करने की कसम !

महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मंगलवार को अभिनेता सलमान खान के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की. हाल ही में मुंबई के बांद्रा स्थित...

ब्रश करके थक गए है फिर भी नहीं हट रहा दांतों का पीलापन, तो इन पत्तियों का पेस्ट लगाएं फिर देखिए कमाल !

ब्रश करने के बाद भी दांतों का जिद्दी पीलापन जाता ही नहीं. अगर आप अपने दांतों की सफाई के लिए प्राकृतिक तरीके ढूंढ रहे...

सलमान खान के घर के बाहर हुए हमले को लेकर किसने कहा कि ” यह तो ट्रेलर था.. ताकत को समझ जाओ “….

सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के ठीक बाहर रविवार सुबह 5 बजे फायरिंग की गई. दो बाइक से आए हमलावरों ने 4 राउंड...

RELATED NEWS

क्रिकेटर भाई हार्दिक – क्रुणाल पांड्या हुए ठगी के शिकार , सौतेले भाई वैभव ने लगाया 4.3 करोड का चूना

वैभव पांड्या, हार्दिक और क्रुणाल पांड्या का सौतेला भाई है. 2021 में हार्दिक और क्रुणाल ने मिलकर अपने सौतेले भाई वैभव के साथ मिलकर...

गांगुली ने टी20 विश्व कप में ऋषभ पंत के सलेक्शन को लेकर दिया बड़ा बयान ! वह पूरी तरह से फिट है, लेकिन …

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने टी20 विश्व कप में ऋषभ पंत के सलेक्शन को लेकर दिया बड़ा बयान दिया है. गांगुली ने...

लगातार 3 मैंच हारने के बाद भगवान भोलेनाथ के शरण में सोमनाथ मंदिर पहुंचे मुंबई इंडियन्स के कप्तान हार्दिक पांड्या

IPL 2024 संस्करण में मुंबई इंडियंस के कप्तान बनने के बाद से फैंस के भारी विरोध का सामना कर रहे कप्तान हार्दिक पांड्या काफी...