fbpx
  Previous   Next
HomeSportsभारतीय टीम के इस अनुभवी खिलाडी ने विश्व कप टीम का हिस्सा...

भारतीय टीम के इस अनुभवी खिलाडी ने विश्व कप टीम का हिस्सा नहीं बन पाने के बाद दिया बयान, बयान पढकर इस खिलाडी को आप करेंगे दिल से सैल्यूट.

रविचंद्रन अश्विन टेस्ट क्रिकेट में टीम के लिए मुख्य आधार रहे हैं, लेकिन हाल ही में ऐलान कि गई वर्ल्ड कप की टीम में नहीं शामिल किए जाने के बाद उनके बयान की हरतरफ सराहना हो रही है.

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने मंगलवार को क्रिकेट विश्व कप 2023 के लिए टीम की घोषणा में शामिल नहीं किया. भारत कुलदीप यादव, रवींद्र जड़ेजा और अक्षर पटेल के रूप में तीन स्पिन विकल्पों के साथ गया जबकि कुलदीप एकमात्र विशेषज्ञ स्पिन गेंदबाजी विकल्प थे, अक्षर और जडेजा टीम के लिए ऑलराउंडर विकल्प हैं. जबकि अश्विन टेस्ट क्रिकेट में टीम के लिए मुख्य आधार रहे हैं, उन्होंने अपना आखिरी वनडे जनवरी 2022 में खेला था. टीम की घोषणा के बाद, अश्विन ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक विशेष संदेश पोस्ट करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

12112121

रविचंद्रन अश्विन ने कहा-

अच्छा जाओ लड़कों! घरेलू विश्व कप हमेशा विशेष होता है और आइए इसे घर लाने के लिए उनका समर्थन करें #ICCWorldCup2023.

11 1


गौरतलब है कि मंगलवार को भारत की 15 सदस्यीय विश्व कप टीम की घोषणा में विकेटकीपर-बल्लेबाज केएल राहुल को शामिल किया गया, जिनकी फिटनेस जांच के दायरे में थी. मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने कहा कि राहुल की फिटनेस को लेकर कोई चिंता नहीं है, अगरकर ने कहा कि 31 वर्षीय खिलाड़ी एनसीए में बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग दोनों मामलों में अपनी फिटनेस साबित करने में कामयाब रहे.

05 RVM1244 1

चयनकर्ताओं ने इशान किशन को दूसरे विकेटकीपर-बल्लेबाज के रूप में भी नामित किया है, और कप्तान रोहित शर्मा ने स्थिति की मांग होने पर किशन और राहुल दोनों को 11 में खेलने की संभावना से इनकार नहीं किया है. राहुल और किशन दोनों के चयन का मतलब था कि संजू सैमसन के लिए कोई जगह नहीं थी, जो वर्तमान में एशिया कप के लिए यात्रा रिजर्व के रूप में श्रीलंका में हैं. एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाले श्रेयस अय्यर ने मध्य क्रम में एक स्थान पर कब्जा कर लिया, और सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा के बीच शेष स्थान के लिए दोतरफा बराबरी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

More News

एक्टर Jaideep Ahlawat ने ऐसे घटाया 5 महीनों में 26 किलो वजन, जानिए 40 की उम्र में कैसे करें वेट लॉस?

अभिनेता जयदीप अहलावत नेटफ्लिक्स मूवी महाराज में एक दुष्ट धर्मगुरु की भूमिका में शानदार अभिनय के लिए खूब प्रशंसा बटोर रहे हैं. बॉलीवुड के...

गर्मियों में चेहरे के मुंहासे से है परेशान, ये खास 3 तेल लगाने से कुछ ही दिनों फेस दिखेगा चकाचक !

ऑयलिंग स्किन केयर लिए बेस्ट मानी जाती है. फेस पर ऑयल लगाने से ब्लड सर्कुलेशन तेज होता है. जिससे स्किन मुलायम और कोमल होती...

बिहार में बेवफाई का खौफनाक बदला…! डॉक्टर प्रेमिका ने काट पार्षद प्रेमी का प्राइवेट पार्ट !

बिहार के छपरा जिले के मढ़ौरा से सनसनीखेज घटना सामने आई है, डॉक्टर प्रेमिका ने अपने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट दिया, इसके बाद...

RELATED NEWS

क्या आप जानते है कि रोहित ने बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल मैदान के पिच पर जाकर मिट्टी का स्वाद क्यों चखा ?

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मेन इन ब्लू की दूसरी ICC T20 विश्व कप खिताबी जीत पर खुलकर बात करते हुए कहा कि यह...

पेरिस ओलंपिक के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान, इन 16 खिलाड़ियों को मिली जगह.

हॉकी इंडिया ने आज बुधवार 26 जून को पेरिस ओलंपिक के लिए 16 सदस्यीय भारतीय पुरुष हॉकी टीम की घोषणा कर दी गई है....